अब खेल के मैदान में भारत, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड से बदला लेने की बात कही पाकिस्तान ने, देखें वीडियो

November 27, 2021 by No Comments

Share News

लाहौर।  पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष रमीज राजा ने ट्वीटर पर एक वीडियो वायरल करते हुए कहा कि वो अब खेल के मैदान में भारत के साथ ही इंग्लैंड और न्यूजीलैंड से बदला लेंगे। बता दें कि हाल ही में सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए पहले न्युजीलैंड फिर इंग्लैंड में पाकिस्तान की दौरा रद्द कर दिया था। इसी के बाद से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड नाराज है और उसकी भड़ास एक वीडियो के रूप में जगजाहिर हो ही गई। वायरल वीडियो में रमीज कहते नजर आ रहे हैं कि हम विश्व कप में हिस्सा लेंगे और अब हमारे निशाने पर भारत के साथ ही न्यूजीलैंड और इंग्लैंड भी होंगे। हम खुद को मजबूत करेंगे और इस मानसिकता के साथ उतरेंगे कि हमें हारना नहीं है। क्योंकि हमारे साथ इन लोगों ने अच्छा नहीं किया है। हम इसका बदला मैदान में लेंगे।

बता दें कि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने सुरक्षा चिंताओं के कारण अक्टूबर में अपनी पुरुष और महिला टीमों के पाकिस्तान दौरे को रद्द करने दिया था। इससे पहले न्यूजीलैंड ने पहले मैच के शुरू होने के कुछ देर पहले ही सीमित ओवरों का दौरा करने के लिए मना कर दिया था। दोनों ने ही इसका कारण सुरक्षा को बताया था। इसके बाद मंगलवार को पीसीबी एक वीडिया रिलीज किया है, जिसमें रमीज कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मैं इंग्लैंड के हटने से निराश हूं लेकिन इसकी उम्मीद थी क्योंकि पश्चिम देश एकजुट हो जाते हैं और एक दूसरे का समर्थन करते हैं।

आगे उन्होंने कहा कि आप सुरक्षा खतरे और धारणा के आधार पर कोई भी निर्णय ले सकते हैं। वह बोले कि नाराजगी की भावना थी क्योंकि पहले न्यूजीलैंड अपने सामने आने वाले खतरे के बारे में जानकारी साझा किए बिना ही हट गया और अब इंग्लैंड ने भी वही किया है। यह हमारे लिए एक सबक है क्योंकि जब हम इस तरफ की यात्रा करते हैं तो हमें सख्त क्वारंटीन से गुजरना पड़ता है और हम उनकी नसीहतों को बर्दाश्त करते हैं, लेकिन इन सबसे हमें एक सबक मिला है। अर्थात अब हम भी उतना ही आगे बढ़ेंगे, जितना हमारे हित में होगा। हालांकि PCB इस गैप को भरने के लिए जिम्बाब्वे, श्रीलंका और बांग्लादेश के साथ चर्चा करने में जुटा हुआ है लेकिन यहां भी दिक्कतें आ रही हैं। इन्ही सब को लेकर PCB का मूड खराब चल रहा है। 

ये भी पढ़ें-

नरेंद्र गिरी मौत मामला:  हरिद्वार से हिरासत में लिया गया आनन्द गिरी को, पुलिस पुजारी और उनके बेटे से भी कर  रही पूछताछ

पितृपक्ष की पूर्णिमा पर आखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी की संदिग्ध हालात में मौत, पुलिस को मिला सुसाइट नोट, विपक्षी दलों ने बोला योगी सरकार पर हमला, देखें वीडियो

नरेंद्र गिरी मौत मामला: बोले कैबिनेट मंत्री-वो आत्महत्या करेंगे, हजम नहीं होता, अपराधी बच नहीं पाएगा, देखें वीडियो

नरेंद्र गिरी मौत मामला: मैं आनन्द गिरी, कान पकड़ के माफी मांगता हूं, देखें गिरफ्तारी के बाद वायरल वीडियो में पूरा विवाद   

महंत नरेंद्र गिरी निधन: नतमस्तक मुख्यमंत्री योगी हुए भावुक, यादें की ताजा कर कहा कुंभ के सफल आयोजन में उनकी रही थी अहम भूमिका, नहीं बचेगा दोषी

Leave a Comment

Your email address will not be published.