Daler Mehndi: मानव तस्करी मामले में भाई समेत गायक दलेर मेहंदी को भेजा गया जेल, पटियाला कोर्ट ने बरकरार रखी सजा, अमेरिका में दर्ज हैं 31 केस,देखें वीडियो

July 14, 2022 by No Comments

Share News

गुरुवार को जाने- माने पॉप सिंगर व पंजाबी गायक दलेर मेंहदी को पटियाला कोर्ट ने मानव तस्करी के मामले में जेल भेज दिया है। बता दें कि 2003 में दलेर मेहंदी और उनके भाई शमसेर सिंह पर मानव तस्करी करने का आरोप लगा था और इस मामले में दोनों को दो साल की सजा सुनाई गई थी। इसी सजा को बरकरार रखते हुए अदालत ने दलेर मेहंदी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानें क्या है पूरा मामला?
मीडिया सूत्रों के मुताबिक यह मामला 2003 का है। दलेर मेहंदी और उनके भाई शमसेर सिंह पर मानव तस्करी करने का आरोप लगाया गया था। दोनों के खिलाफ अमेरिका में 31 केज दर्ज किए गए थे। दोनों के खिलाफ यह आरोप लगाया गया था कि वह गैरकानूनी रूप से लोगों को विदेश भेजकर मोटी रकम ऐंठते हैं। इस मामले में कोर्ट ने 15 साल बाद यानी 2018 में गायक को दो साल कैद की सजा सुनाई थी।

हालांकि दलेर मेहंदी के वकील ने इस फैसले को पटियाला कोर्ट में चुनौती दी, जिसके बाद कोर्ट ने आज अर्थात गुरुवार को फैसले को कायम रखते हुए गायक और उसके भाई को जेल भेज दिया है। (फोटो सोशल मीडिया से)