कांग्रेस ने दर्जी कन्हैयालाल की हत्या करने वाले रियाज का कनेक्शन भाजपा से होने का किया दावा, इसी के साथ भाजपा पर लगाए गम्भीर आरोप और प्रधानमंत्री से मांगा जवाब, कहा तोड़ रहे हैं देश, देखें पूरा लाइव वीडियो

Share News

कुछ ही घंटों पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेरा ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर भाजपा पर गम्भीर आरोप लगाए हैं और राजस्थान के उदयपुर में हुई कन्हैयालाल की हत्या को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि इस हत्या में शामिल और कन्हैयालाल की हत्या करने वाला रियाज अटारी उदयपुर में भाजपा का सक्रिय सदस्य रह चुका है। फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर की गई कांग्रेस की प्रेस कांफ्रेंस का वीडियो वायरल हो रहा है।

इसी के साथ पवन खेरा ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग देश को तोड़ रहे हैं। साथ ही दावा किया कि एक भाजपा नेता की फेसबुक में रियाज से साथ एक नहीं कई फोटो पड़ी हैं और रियाज कई सालों से जुड़ा है। इसी के साथ कांग्रेस ने प्रधानमंत्री और गृहमंत्री अमित शाह से जवाब मांगा है। साथ ही कहा है कि अब तो शक हो रहा है कि इस मामले में भाजपा ने एनआईए को जांच सौंपने की इतनी जल्दी क्यों की। पहले तो राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) से जांच कराने को लेकर केंद्र सरकार के लिए गए निर्णय के साथ थे,लेकिन अब इस पर संदेह हो रहा है। कहीं ऐसा तो नहीं कि भाजपा इस मामले में भी कुछ छुपाना चाहती है। बता दें कि बता दें कि कन्हैयालाल की हत्या के मामले में पुलिस ने रियाज और गौर मोहम्मद नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था।