Noida:महिला से गाली-गलौज करने वाले श्रीकांत त्यागी को लेकर भाजपा सांसद महेश शर्मा का दावा, “48 घंटे में होगा गिरफ्तार, भाजपा खड़ी है महिलाओं के साथ”, देखें वीडियो (चेतावनी-वीडियो में गाली का इस्तेमाल हुआ है)

August 6, 2022 by No Comments

Share News

महिला से गाली-गलौज करने वाले भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी को लेकर भाजपा सांसद महेश शर्मा ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि त्यागी दो दिन के अंदर पुलिस की गिरफ्त में होगा। इसी के साथ शर्मा ने ये भी दावा किया है कि उसका भाजपा से कोई लेना-देना नहीं है।

शुक्रवार को महिला के साथ त्यागी द्वारा गाली-गलौज और हाथापाई किए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा की पीटी भद्द के बाद शनिवार को नोएडा के ओमेक्स सोसायटी पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद महेश शर्मा ने कहा कि श्रीकांत त्यागी बीजेपी का सदस्य नहीं है और नोएडा पुलिस उसे जल्दी गिरफ्तार कर लेगी। हालांकि, शर्मा के इस दावे का सोसायटी के लोगों ने विरोध किया। लोगों ने कहा कि श्रीकांत त्यागी के ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि वह किसान मोर्चा का पदाधिकारी है। फिर आप ऐसा क्यों कह रहे हैं कि वह बीजेपी से नहीं है।

पढ़ें अन्य खबर
पीड़िता के साथ अन्य महिलाएं पूरे मामले को बताती हुई

बता दें कि नोएडा की ओमेक्स सोसायटी में शुक्रवार को किसी बात को लेकर श्रीकांत त्यागी ने एक महिला के सामने ही उसके पति को गंदी-गंदी गालियां दी थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इस पर लोग कॉमेंट करते हुए कह रहे थे कि भाजपा के नेता महिलाओं की इज्जत करना नहीं जानते हैं। इसी के साथ इस पूरे मामले को लेकर भाजपा के खिलाफ सोशल मीडिया पर जमकर विरोध किया जा रहा था।

गाली-गलौज और हाथापाई का वीडियो

यहां तक कि रात में सोसायटी के लोगों ने ही जमकर भाजपा का विरोध किया था। पार्टी की भद्द पीटती देखकर दूसरे ही दिन महेश शर्मा ओमेक्स सिटी पहुंचे, लेकिन यहां भी उनको लोगों का विरोध ही झेलना पड़ा। मामले में पीड़ित से जब मिलने गए तो महेश शर्मा से महिलाओं ने जमकर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि श्रीकांत त्यागी के सर पर किसी का तो हाथ है। तभी वह इतनी दबंगई दिखा पाया। महेश शर्मा ने लोगों से बात करते हुए उन्हें आश्वस्त किया कि जल्दी ही नोएडा पुलिस त्यागी को गिरफ्तार कर लेगी। उन्होंने स्पष्ट किया कि आरोपी श्रीकांत त्यागी बीजेपी का सदस्य नहीं है। महिला से अभद्रता की इस घटना का सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी संज्ञान लिया है। बता दें कि श्रीकांत त्यागी अभी भी फरार है। पुलिस ने उसकी पत्नी समेत 4 लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे त्यागी के पते के बारे में पूछताछ कर रही है।

भाजपा खड़ी है महिलाओं के साथ
महेश शर्मा ने कहा कि पूरी बीजेपी महिलाओं के साथ खड़ी है। त्यागी दोषी है और उसे बख्शा नहीं जाएगा। उस पर 5 और धाराएं लगाई गई हैं। 48 घंटे के अंदर वह जेल में होगा। शर्मा ने लोगों से मुलाकात के दौरान कहा कि मैं यहां अमित शाह के आदेश पर आया हूं। महिलाओं के साथ न्याय किया जाएगा और आरोपी को सजा दिलाई जाएगी। महिलाओं का पूरा सम्मान भाजपा करती है। वहीं अगर बात करें त्यागी की व्यक्तिगत लाइफ की तो उसे ढाई साल पहले उसकी पत्नी ने लखनऊ में गर्लफ्रेंड से साथ पकड़ा था। उस पर कई मामलों में रिपोर्ट दर्ज है।