क्रिकेटर पति विराट कोहली संग बैंड बजाएंगी अनुष्का शर्मा, जल्द ही दोनों नजर आएंगे नए अवतार में, इंग्लैंड में खेलेंगी क्रिकेट, देखें वीडियो

August 4, 2022 by No Comments

Share News

क्रिकेट और बॉलीवुड का मिक्स जल्द ही लोगों को देखने को मिलेगा। दरअसल क्रिकेट की पिच पर अपने बल्ले से धूम मचाने वाले विराट कोहली अब अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ बैंड लेकर आ रहे हैं और दोनों ही इस नए काम में बिल्कुल नए अंदाज में दिखने वाले हैं। इस सम्बंध में सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें और वीडियो भी जमकर वायरल हो रहे हैं।

इस पूरे मामले को लेकर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर विराट कोहली के साथ फोटो भी शेयर की है। इस फोटो में दोनों ही खूब मस्ती के मूड में दिख रहे हैं। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बीच गहरी पति-पत्नी के रूप में गहरी बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

दोनों ही अपने निजी जीवन से लेकर सोशल लाइफ में भी एक-दूसरे का साथ निभाते हुए दिखाई देते हैं। इसी कदम को आगे बढ़ाते हुए विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का के साथ एक बैंड लांच करने की योजना बनाई है। बैंड का विचार अनुष्का का बनाया हुआ है, जिसमें पूरी तरह से विराट का साथ मिल रहा है। अपने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस अनुष्का ने विराट कोहली के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन देते हुए लिखा है, ‘वह हमेशा से एक क्यूट लड़के के साथ बैंड बनाना चाहती थीं।

इस तस्वीर में दोनों मस्ती भरे मूड में दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने लगभग एक जैसे आउटफिट को कैरी कर रखा है। तस्वीर में विराट और अनुष्का की जैकेट एक जैसी दिख रही है। दोनों ने स्काई ब्लू कलर की जैकेट कैरी की है। फैंस भी उनके इस नए वेंचर को लेकर एक्साइटेड हैं। उनके पोस्ट पर खूब सारे कमेंट्स आ रहे हैं। वहीं एक खबर ये भी सामने आ रही है कि अनुष्का भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाने जा रही हैं।

अपनी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ के लिए वह इंग्लैंड में क्रिकेट की ट्रेनिंग लेंगी। अनुष्का अपनी इस फिल्म को लेकर काफी मेहनत कर रही हैं। अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ 2 फरवरी, 2023 को रिलीज होने की सम्भावना है। फिल्म का टीजर सामने आने के बाद अनुष्का को अपने लुक के चलते काफी निगेटिव कमेंट्स भी मिल रहे थे।