UP:कानपुर के फ्लोरेट्स इंटरनेशनल स्कूल में प्रार्थना के नाम पर स्टुडेंट्स को पढ़ाया जा रहा है “ला इलाहा इलल्लाह…….”, बच्चों ने किया खुलासा, देखें वायरल वीडियो

August 1, 2022 by No Comments

Share News

कानपुर। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्ची अपनी मां के सवालों के जवाब देते नजर आ रही है और बता रही है कि स्कूल में प्रार्थना के नाम पर “ला इलाहा इलल्लाह…….” पढ़ाया जा रहा है। ये मामला कानपुर के जाने-माने स्कूल का बताया जा रहा है। इस पूरे मामले को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद कानपुर पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लिया है।

West Bengal: कांग्रेस के तीन विधायकों के पास से भारी मात्रा में मिला कैश, लिए गए हिरासत में, मंगवानी पड़ी नोट गिनने की मशीन, देखें वायरल वीडियो

मिली जानकारी के मुताबिक वीडियो कानपुर के फ्लोरेट्स इंटरनेशनल स्कूल का है। वीडियो वायरल करने वाले ने दावा करते हुए लिखा है कि उत्तर प्रदेश (UP) के कानपुर फ्लोरेट्स इंटरनेशनल स्कूल पीरोड, कानपुर नगर में रोज सुबह की प्रार्थना के नाम पर हिंदू बच्चों/छात्रों को “ला इलाहा इलल्लाह…….” पढ़ाया जा रहा हैं। इसका अर्थ “अल्लाह के सिवा कोई दूसरा इबादत के लायक नहीं है”।

इस वीडियो को ट्विटर यूजर ने उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ ही कानपुर पुलिस और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी टैग किया है। फिलहाल इस वीडियो के वायरल होने के बाद कानपुर पुलिस ने भी ट्विटर पर अपना बयान देते हुए ट्विट किया है कि प्रकरण का गम्भीरता पूर्वक संज्ञान लिया गया है। आवश्यक विधि सम्मत कार्यवाही की जाएगी, सम्बंधित विभाग को भी सूचित कर दिया गया है। फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर पुलिस की जांच चल रही है। अभी इस मामले में स्कूल की ओर से कोई पक्ष सामने नहीं आ सका है।