UP: कांग्रेस द्वारा काले कपड़े पहन कर महंगाई के लिए किए गए प्रदर्शन का योगी ने दिया करारा जवाब, कहा, “श्रीराम जन्मभूमि दिवस के दिन कांग्रेसियों ने काले कपड़े पहनकर, किया है राम भक्तों अपमान, अभी तक पहन रहे थे सामान्य कपड़े, देखें वीडियो

August 5, 2022 by No Comments

Share News

लखनऊ। काले कपड़े पहन कर देश भर में कांग्रेस द्वारा बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ चलाए गए आंदोलन के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बोलते हुए कहा है कि कांग्रेस ने देश भर के राम भक्तों का अपमान किया है। कांग्रेस को इसके लिए माफी मांगनी होगी। क्योंकि 5 अगस्त का दिन श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण की पावन तिथि है। अभी तक ये लोग सादे कपड़े पहन कर प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन शुक्रवार को काले कपडे़ पहन कर प्रदर्शन करने का अर्थ है कि ये राम भक्तों के खिलाफ हैं।

इस सम्बंध में मुख्यमंत्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि, श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण की पावन तिथि के दिन काले कपड़ो में कांग्रेस का प्रदर्शन रामभक्तों का अपमान है। अयोध्या दिवस का अपमान है, भारत के लोकतंत्र का अपमान है। आज आय़ोध्या दिवस है, सैकड़ों वर्षों से भारतीयों आस्थावान को इस दिन का इंतजार था। यह दिन भारत के लोकतंत्र को सम्मान देने वाला दिवस है।

भारत के उच्चत्तम न्य़ायालय के सम्मान का दिवस है। 5 अगस्त 2020 को मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम मंदिर का निर्माण शुरू हुआ था। इस दिवस पर भारत की आस्था को अपमानित करने वाला आचरण कांग्रेस पार्टी ने किया है।

प्रियंका गांधी ने पहने काले कपड़े

कांग्रेस कई दिनों से आंदोलन अपने सामान्य कपड़ों में कर रही थी, लेकिन अयोध्या दिवस के दिन कांग्रेस ने काले कपड़े पहन कर प्रदर्शन किया। काले कपड़ों में प्रदर्शन किया राम भक्तों, न्यायापालिका का अपमान हैं। हम इसकी निन्दा करते हैं। कांग्रेस पार्टी जिस तरह का आचरण कर रही है। इसके लिए देश की जनता से माफी मांगे। इसको कोई भी भारतीय स्वीकार नहीं कर सकता है। (फोटो वायरल वीडियो से ली गई है)

इस वीडियो में राहुल गांधी सहित अन्य कांग्रेसी भी काले कपड़े में नजर आ रहे हैं।