Gujarat: कक्षा दस की छात्रा को जबरन शराब पिलाने के मामले में शिक्षक गिरफ्तार, देखें होश में आने के बाद पीड़िता ने क्या दिया बयान

August 5, 2022 by No Comments

Share News

वडोदरा। गुरु-शिष्य के पवित्र रिश्तों को तार-तार करती एक खबर फिर से सामने आ रही है। ताजा मामला गुजरात के वडोदरा से सामने आया है। यहां की पुलिस ने एक ट्यूशन टीचर को छात्रा का शारीरिक शोषण करने और उसे अपने साथ वोडका पीने के लिए मजबूर करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पूरे मामले की जानकारी पुलिस को बीते बुधवार रात दी गई थी। फिलहाल शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया सूत्रों के मुताबिक वडोदरा के फतेहगंज पुलिस निरीक्षक केपी परमार ने पूरे मामले की जानकारी मीडिया को देते हुए बताया कि प्रशांत खोसला नाम का शख्स निजामपुरा इलाके में कोचिंक क्लास चलाता है। यहीं पर पीड़िता कक्षा 10 के विषयों की कोचिंग पढ़ती थी। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि बुधवार को कोचिंग पढ़ाने के बाद खोसला ने उसे अपने साथ बैठकर शराब पीने के लिए मजबूर किया था। इसके बाद लड़की ने शराब पी और वह बेहोश हो गई। रात करीब 9.30 बजे खोसला ने पीड़िता को घर छोड़ दिया। इस पर छात्रा के माता-पिता उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पीड़िता का इलाज किया जा रहा है।

होश में आने के बाद पीड़िता ने महिला पुलिस उपनिरीक्षक एके वलवी को बयान देते हुए सारी घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद प्रशांत खोसला को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि प्रशांत के खिलाफ निषेध अधिनियम के तहत और आईपीसी की धारओं, किशोर न्याय अधिनियम व पाक्सो की धारा 11 के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। (फोटो- सोशल मीडिया)