Raksha Bandhan-2022: छोटी-छोटी बहनों ने सैनिक भाईयों की कलाइयों में बांधा रक्षासूत्र, तो जवानों ने दिया रक्षा का वचन, खिलाई एक-दूसरे को मिठाई, वायरल हुआ वीडियो

August 6, 2022 by No Comments

Share News

रक्षा बंधन भले ही अभी 11 और 12 अगस्त को मनाया जाना है, लेकिन मध्य प्रदेश के जबलपुर में शनिवार को ही स्कूली बच्चों ने राखी मना ली। दरअसल यहां एक स्कूल की बेटियों ने जम्मू-कश्मीर राइफल्स के जवानों को राखी बांध कर रक्षाबंधन का त्योहार मनाया और अभी से अपने सैनिक भाइयों की कलाई रंग-बिरंगी राखी से सजा दी है।

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस सम्बंध में एएनआई ने वीडियो वायरल करते हुए जानकारी दी है कि मध्य प्रदेश, जबलपुर में स्कूल के बच्चों ने जम्मू-कश्मीर राइफल्स के जवानों को राखी बांधी। इस मौके पर सैनिक भाइयों ने छोटी-छोटी बहनों को रक्षा का वचन दिया।

पढ़ें अन्य खबर

इस दौरान पूरा माहौल भावना से भरा हुआ दिखाई दे रहा था। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जवानों ने राखी बंधवाने के बाद बहनों के हाथों से मिठाई खाई तो खुद भी नन्हीं-नन्हीं बहनों को मिठाई खिलाकर रक्षा का वचन दिया। इस दौरान कार्यक्रम में भक्ति गीत व श्लोक गूंज रहे थे। (फोटो वायरल वीडियो से ली गई है)

पढ़ें अन्य खबर
पढ़ें अन्य खबर
पढ़ें अन्य खबर