महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ आंदोलन कर रहीं प्रियंका गांधी का महिला पुलिस ने दबाया मुंह और गला, वीडियो हुआ वायरल, राहुल-प्रियंका के हिरासत में लिए जाने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सम्भाला मोर्चा, देखें वीडियो

August 5, 2022 by No Comments

Share News

महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ देशव्यापी आंदोलन कर रहे कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि महिला पुलिस प्रियंका को गाड़ी में बिठा रही है। इस दौरान महिला पुलिस प्रियंका का गला और मुंह दबाती भी नजर आ रही है। तो वहीं प्रियंका और राहुल के हिरासत में लिए जाने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मोर्चा सम्भाल लिया है और देर शाम तक धरने पर बैठे रहे। फिलहाल धरना प्रदर्शन अभी भी जारी है।

कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया है कि आसमान छूती महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ आंदोलन करती प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर भाजपा सरकार अत्याचार कर रही है।

क्या महँगाई के खिलाफ बोलना अपराध है? महंगाई को लेकर चल रहे देशव्यापी धरना प्रदर्शन में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी से नाराज कांग्रेसियों ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

धरने पर विधायक चौधरी बीरेंद्र सिंह, प्रमोद पांडे, दिनेश सिंह, डॉ. सुधा मिश्रा,प्रज्ञा सिंह, अशोक सिंह समेत सैकड़ों कार्यकर्ता बैठे हुए हैं। धरना प्रदर्शन प्रदेश कार्यालय में किया जा रहा है।