UP:उत्तर प्रदेश के एक परिषदीय विद्यालय के शिक्षक ने प्रधानाध्यापिका को बच्चों के सामने दी भद्दी गालियां, वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मामला, (चेतावनी, वीडियो में गाली का इस्तेमाल हुआ है)

August 7, 2022 by No Comments

Share News

सोशल मीडिया पर एक वीडियो पिछले दो दिन से जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स महिला को बच्चों के सामने भद्दी-भद्दी गालियां दे रहा है। बताया जा रहा है कि सीतापुर के एक परिषदीय विद्यालय का यह मामला है। शिक्षक सचिन यादव ने महिला प्रिसिंपल को इसलिए गालियां दी क्योंकि प्रिंसिपल ने सचिन का एक दिन की अनुपस्थिति रजिस्टर में चढ़ा दी थी। वीडियो में भी शिक्षक यही कहता हुआ दिखाई दे रहा है।

इसी वीडियो में शिक्षक सचिन यादव, महिला प्रिंसिपल को दे रहा है गालियां

शिक्षक कह रहा है कि अबे तूने एक दिन की अब्सेंट चढ़ा दी….इसके बाद गालियां…रिकॉर्ड कर, पुलिस में मामला दर्ज करा….इसके बार फिर गालियां। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सामने ही बच्चे बैठे हुए हैं। वीडियो वायरल करने वाले एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि सीतापुर में सचिन यादव नामक शिक्षक ने SC महिला प्रिंसिपल को बच्चों के सामने भद्दी गालियां दी एवं रेप की धमकी दी। प्रिंसिपल डरी हुई हैं।

इसी के साथ @dgpup को वीडियो टैग करते हुए मामले पर कार्यवाही करने की भी मांग की गई है और लिखा गया है कि महोदय, इस जातिवादी शिक्षक पर कठोर कार्यवाही करें व प्रिंसिपल मैम को सुरक्षा प्रदान करें। वहीं इस ट्विट का जवाब देते हुए सीतापुर पुलिस द्वारा ट्विट करते हुए लिखा गया है कि दिनांक 3.8.22 को थाना संदना पर समुचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत है, क्षेत्राधिकारी मिश्रित द्वारा समस्त तथ्यों पर जांच एवं विवेचनात्मक कार्यवाही की जा रही है।

प्रधानाध्यापिका के प्रा0पत्र के आधार पर थाना संदना पर सुसंगत धाराओं में मु0अ0सं0 406/22 दर्ज कर क्षेत्राधिकारी मिश्रित द्वारा विवेचना की जा रही है। बीएसए सीतापुर द्वारा उक्त सहा0 अध्या0 को निलंबित किया गया है तथा विभागीय कार्यवाही हेतु जांच समिति बनायी गयी है। वहीं इस वीडियो पर लोग कॉमेंट करते हुए शिक्षक के खिलाफ जल्द से जल्द कार्यवाही किए जाने की मांग कर रहे हैं।